बीटी गंज बाजार में अतिक्रमण हटाने के दौरान हंगामा: जेसीबी के नीचे धरने पर बैठे व्यापारी

रुड़की।रुड़की के बीटी गंज बाजार में हंगामा हटाये जाने के दौरान जमकर हंगामा हो गया। व्यापारियों की बात जब एएसडीएम और अन्य अधिकारियों ने नही सुनी तो व्यापारी धरने पर बैठ गए।

रुड़की में पिछले कई दिनों से अतिक्रमण हटाए जाने का काम नगर निगम और प्रशासन अधिकारी द्वारा किया जा रहा है। आज सुबह टीम ने बीटीगंज मेन बाजार स्थित आर्य समाज मंदिर के समीप से अतिक्रमण हटाने का कार्य शुरू किया। और दुकानों के आगे बनाये गए पैडे तोड़ दिए। इसकी खबर व्यापारियों को लगी तो काफी संख्या में व्यापारी मौके पर एकत्र हो गए। और पैडे तोड़े जाने का विरोध किया। व्यापारियों का कहना था कि प्रसाशन ने आज साप्ताहिक अवकाश के दिन बिना नोटिस दिए दुकानों के पैडे तोड़ दिए जबकि इन पैड़ो के नीचे से नाले की सफाई आसानी से हो सकती है। व्यापारियों ने इस दौरान पुलिस पर मिलीभगत कर अतिक्रमण करवाने का आरोप लगाया। नेपाली नेता नवीन गुलाटी ने बताया कि बिना किसी सूचना के यह कार्रवाई की गई है और जिन पैरों के नीचे से नाले की सफाई हो सकती थी उन्हें भी तोड़ दिया गया है। एएसडीएम प्रेमलाल , सीओ एसके सिंह एवं कोतवाल कमल कुमार लुंठी ने व्यापारियों को समझाने का प्रयास किया लेकिन व्यापारी नही माने और जेसीबी के नीचे ही धरने पर बैठ गए। खबर लिखे जाने तक व्यापारी धरने पर बैठे थे और ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे थे। इस दौरान दीप अरोड़ा, मोनू, जसप्रीत, मनोज, अमनप्रीत, रामकुमार, विनीत सिंघल, राजेन्द्र कुमार, दिलीप कुमार आदि लोग मौजूद रहे।
-तसलीम अहमद, हरिद्वार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।