बीजेपी से डरकर राहुल गांधी ने भरा केरल से पर्चा:सुरेश खन्ना

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में केबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने राहुल गांधी पर बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा की राहुल गांधी बीजेपी से डर गए हैं जिसके चलते उन्होंने केरल से चुनाव लड़ने का पर्चा भरा है।वह बीजेपी से डर गए हैं वहीं प्रदेश में सपा बसपा गठबंधन पर उन्होंने ठग बंधन बताया है उनका कहना है कि यह गठबंधन कभी भी 5 साल पूरा नहीं कर पाएगा इस चुनाव में गठबंधन को हराकर उनकी जीत होगी।

कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने लोकसभा प्रत्याशी अरुण सागर को मीडिया के सामने प्रमोट करते हुए एक प्रेसवार्ता में राहुल पर हमला बोला है उनका कहना है कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार रहे हैं जिसके चलते उन्होंने केरल में अपना पर्चा दाखिल किया है। वह बीजेपी से डर गए हैं। वही सपा बसपा गठबंधन के मामले में उनका कहना है कि यह ठग बंधन है और यह ठग बंधन का कभी भी कार्यकाल पूरा नही होगा। देश में गठबंधन के आंकड़े बताते हैं कि यह कभी भी पूरे 5 साल गठबंधन नहीं चले। उनकी पार्टी पूरे प्रदेश में गठबंधन को हराकर पूरे प्रदेश में परचम लहरायेगी।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।