बिना अनुमति गैस पाइप लाइन डालने पर नगर निगम ने कराया ठेकेदार पर मुकदमा

बरेली- आजकल शहर में गैस पाइप लाइन डालने का कार्य चल रहा है कहीं कहीं अनुमति लिए बगैर भी लाइन डाली जा रही है।ठेकेदार दबंगई के चलते नई बनी सडकों पर भी गड्ढे खोदे जा रहें है।और लाईन डालने के बाद उसे बिना दुरूस्त किये आगे बढते जा रहे है।बरसात के आते ही यह गड्ढे आये दिन दुर्घटना का कारण बनेगें इसमें कोई संदेह नही।

जानकारी के अनुसार आज वार्ड संख्या 55 लाजपत नगर रोड पर C g u l गैस कंपनी द्वारा सड़क के बीच में गड्ढा खोदा जा रहा था। इस सड़क को बीडीए द्वारा 50 लाख रुपए की लागत से बनवाया गया था। ठेकेदार को इस संबंध में मना करने पर भी उसने निर्माण कार्य जारी रखा। जिसका क्षेत्रीय लोगों ने जमकर विरोध किया। बात बढती देख क्षेत्रीय लोगों ने विरोध के कारण पार्षद दीपक सक्सेना को बुला लिया। जिसे पार्षद द्वारा काम को बंद करा दिया गया।

पार्षद ने इस संदर्भ में जब निगम के अधिकारियों से बात की तब नगर आयुक्त के आदेश के अनुसार नगर निगम के जेई कपिल मोहन द्वारा गैस कंपनी के ठेकेदार के विरुद्ध थाना इज्जतनगर में मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया।

इस दौरान थाना इज्जतनगर में क्षेत्रीय नागरिकों के साथ पार्षद सतीश कार्तिक मम्मा , पार्षद बबलू पटेल और पार्षद अशोक गंगवार के साथ त्रिवेणी नगर व लाजपत नगर के लोग भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।