बिद्युत स्पर्शाघात से मौत से क्षुब्ध ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

वाराणसी/पिंडरा -फुलपुर थाना क्षेत्र के बीकापुर निवासी किसान जयप्रकाश राजभर की मंगलवार को सायंकाल में विद्युत स्पर्शाघात से हुई मौत से क्षुब्ध ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर मंगलवार को सायं 6 बजे दो स्थानों नथईपुर तिराहे व चौराहे पर चक्का जाम कर दिया।
बीकापुर निवासी जय प्रकाश राजभर 40 वर्ष सायं 5 बजे बगल में बराई स्थित अपने खेत मे गया था। खेत से मात्र 5 फुट ऊँचाई पर 11 हजार वोल्ट का तार लटक रहा था। अचानक वह टकरा गया जिससे उसकी मौत हो गयी । सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। लोग उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बड़ागांव ले गये जहा चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।मुआवजे की मांग को लेकर मृतक के शव को बाबतपुर -जमालपुर मार्ग के नथईपुर चौराहे पर शव को रखकर चक्का जाम कर दिया। वही थोड़ी दूर स्थित तिराहे पर भी बॉस बल्ली रखकर जाम कर दिया । सूचना पर सीओ पिंडरा सुरेंद्र नाथ यादव व इंस्पेक्टर श्यामबाबू सदलबल मौके पर पहुँच गए है । वही रात्रि 7 बजे तक सैकड़ो महिला व पुरुष चक्का जाम स्थल पर डेट रहे।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।