बाइक चोर गैंग पकड़ा: 10 बाइकें बरामद , चार गिरफ्तार

हरदोई- जिले में लगातार सामने आ रही बाइक चोरी की घटनाओं के खुलासे में पुलिस को एक और कदम में कामयाबी हासिल हुई है। कासिमपुर थाना क्षेत्र पुलिस की ओर से 10 बाइकें बरामद करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।
मामले का ख्ुालासा करते हुए एएसपी पूर्वी कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि जनपद में सामने आ रही बाइक चोरी की घटनाओं को ध्यान में रखते हुए एसपी आलोक प्रियदर्शी की ओर से क्षेत्राधिकारी संडीला नागेश मिश्रा को घटनाओं के अनावरण के आदेश दिए गए थे। इसी क्रम में कासिमपुर थानाध्यक्ष की ओर से पुलिस कर्मियों के साथ वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान सद्दाम पुत्र नौशाद निवासी करोैंदी थाना कछौना व शहाबुद्दीन पुत्र हाफिज अली निवासी ढिकुन्नी अतरौली को चोरी की दो बाइको के साथ दबोचा गया। पकड़े गए अभियुक्तों ने बताया कि उन्होने यह बाइकें चोरी की और जरहा क्षेत्र में नहर कोठी में उन्होने 8 अन्य बाइकों को भी बेंचने के लिए छिपाया है। इसके साथ ही पकड़े गए अभियुक्तों ने बताया कि उनके गिरोह में साथी आरिफ पुत्र मजीद निवासी आटामऊ थाना संडीला, सलमान पुत्र हनीफ निवासी किल्ला थाना मलिहाबाद लखनऊ भी शामिल हैं। इसपर पुलिस ने उनको भी गिरफ्तार कर लिया। पकड़ी गई बाइकों में अधिकतर लखनऊ व हरियाणा की बताई गई हैं। एसपी की ओर से कासिमपुर थानाध्यक्ष अमित सिंह भदौरिया को पुरस्कार दिए जाने की बात भी कही गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।