बसपा प्रत्याशी ने रोड शो निकाल दिखाई अपनी ताकत:जीत के लिए भरी हुंकार

हरिद्वार/रुड़की- बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी राजेन्द्र बॉडी ने रोड शो के माध्यम से अपनी ताकत दिखाई। उन्होंने दावा किया कि हर वर्ग और समाज का समर्थन उन्हें मिल रहा है और भारी मतों से वह विजयी हौकर नगर निगम की बागडोर संभालेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में स्थायी विकास कार्य किये जायेंगे जिसका शहर को सीधे लाभ मिले।

बहुजन समाज पार्टी से मेयर पद के प्रत्याशी राजेंद्र बॉडी के समर्थन में एक रोड शो समर्थकों द्वारा निकाला गया । रोड शो रामपुर चुंगी से शुरू हौकर मच्छी मोहल्ला, भारतनगर, सोत मोहल्ला, इमली रोड, मेन बाजार, अनाज मंडी, नगर निगम, सिविल लाइंस, नएपुल, अम्बर तालाब, गणेशपुर आदि क्षेत्रों से होते हुए चन्दपुरी स्थित मुख्य चुनाव कार्यालय में सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर बसपा प्रदेश प्रभारी नरेश गौतम, वीरेंद्र जाटव व राज सिंह ने कहा कि आज रुड़की की जनता बसपा को ही मजबूत विकल्प के रूप में देख रहीं है लोगों को पता है कि बसपा ही क्षेत्र का सम्पूर्ण विकास कर सकती है। मेयर प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह बॉडी ने कहा कि रुड़की शहर उनके परिवार की तरह है और यहां का एक एक व्यक्ति उनके परिवार का सदस्य है उन्होंने कहा क्षेत्र का सम्पूर्ण विकास करना और यहां की मूलभूत समस्याओं को दूर करना मेरी प्राथमिकता में शामिल है। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष चौधरी शीशपाल सिंह, प्रदेश महासचिव प्रदीप चौधरी, प्रदेश उपाध्यक्ष ड़ा शमशाद, डॉ एसपी बावरा, सुरेंद्र सैनी, राशिद अली, लोकेंद्र, कुलदीप सैनी, सरबत करीम अंसारी, रविंद्र पनियाला, आदित्य ब्रजवाल, चंद्रपाल,सोमपाल डॉक्टर मनीराम, चौधरी संजीव, मोनू राणा, मोमिन मलिक, चरण सिंह, तेलुराम कुशवाहा,रामलाल पटेल, शुभम, प्रदीप, शिवराज आदि लोग मौजूद रहे।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।