बरातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर निर्माणाधीन मकान से टकरायी:चालक की मौत,कई बाराती घायल

आजमगढ़- आजमगढ़ के अहिरौला थाना क्षेत्र के माहुल बाज़ार में मंगलवार को बरातियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक निर्माणाधीन मकान से जा टकरायी जिसमें बस चालक की मौके पर मौत हो गयी और बस पर सवार एक दर्जन बाराती घायल हो गए। सभी को एक निजी अस्पताल पहुंचाया उपचार के लिए भेजा गया।

बता दें जौनपुर जनपद के बैरीडीहा गाँव निवासी अरुन कुमार की बारात अम्बेडकर नगर क्षेत्र नेवादा गांव गई थी। आज सुबह बारात वापस लौट रही थी। सुबह के क़रीब 5 बजे बस माहुल बाज़ार के पास पहुंची ही थी, इसी बीच रोड के पास बस अनियंत्रित हो सड़क के ही बग़ल एक निर्माणाधीन मकान की दीवाल तोड़कर अन्दर घुस गयी जिससे बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और बस चालक सागर यादव ( उम्र 30वर्ष ) निवासी ग्राम पायिन्दापुर थाना दीदारगंज की मौक़े पर ही मौत हो गयी तथा बस का खलासी भरगुराम ( 40 वर्ष ) बुरी तरह घायल हो गया साथ ही बस पर सवार लगभग एक दर्जन बाराती जख्मी हो गए। घटना के बाद आसपास के लोग एकत्र हुए। सभी को बस से नीचे उतारा। इसके बाद पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। बरातियों को मामूली चोट लगी थी। इसलिए प्राथमिक उपचार करने के बाद उनको घर भेज दिया गया।

– Report Rakesh Verma , UP Azamgarh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।