चाकुओं से गोदकर कर दी युवक की निर्मम हत्या

हरदोई- थाना शाहाबाद के अंतर्गत ग्राम नेवादा के निवासी फूलचंद्र के बेटे सचिन की अज्ञात लोगों ने चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। युवक का शव गांव से शाहाबाद मार्ग पर पुल के नीचे पड़ा मिला है परिजनों के अनुसार सोमवार की शाम युवक घर से बाइक से निकला जिसके बाद आज उसकी लाश पुल के नीचे पड़ी मिली है ।

जानकारी के अनुसार शाहाबाद कोतवाली के ग्राम नेवादा के युवक सचिन पुत्र फूलचंद्र की किसी अज्ञात ने चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी और शव को पुल के नीचे फेंक दिया। परिजनों को जब जानकारी हुई तो मातम सा छा गया,रो रो कर बुरा हाल है ।बताया जाता है कि मृतक सचिन सोमवार की शाम अपने घर से बाइक निकला था जब देर तक वापस नही आया तो परिजनों ने ढूंढा पर पता नही चला। आज जब उसकी बाइक शाहाबाद रोड पर खड़ी देखी गई तो लोगो ने परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद उसकी जब खोजबीन हुई तो सचिन मर्त अवस्था मे पाया गया जिसके ऊपर किसी धार दार हतियार से वार किए गए थे।फिलहाल पुलिस सभी बिन्दुवों पे जाच कर रही है ।

मौके पे घटना स्थल पर पहुचे एसपी आलोक प्रिदर्शी ने बताया कि घर वालो के अनुसार कल शाम एक फोन आया था जिसके बाद लड़का निकल गया था। बॉडी जंगल मे पाई गई है जांच की जा रही है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही विधवत पता चल पाएगा।

– आशीष सिंह,हरदोई उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।