बबूल के पेड़ पर लटका मिला किशोर का शव…

शाहजहांपुर। थाना मिर्जापुर क्षेत्र में गन्ने के खेत में बबूल के पेड़ पर एक किशोर का शव फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। किशोर की मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी। पुलिस जांच कर रही है।
थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गांव बांसखेड़ा निवासी सेवकराम जाटव का 14 वर्षीय बेटा अमित कुमार बुधवार शाम करीब चार बजे घर से निकला था। देर शाम परिजनों को सूचना मिली की अमित का शव गन्ने के खेत पर बबूल के पेड़ में रस्सी के फंदे से लटका है। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। परिजनों ने किसी से भी रंजिश व दुश्मनी की बात से इन्कार किया है। मौत की वजह स्पष्ट नहीं सकी है। अमित पांच भाईयों में सबसे बड़ा था। जिसमें से एक भाई की कई साल पहले बीमारी के चलते मौत हो चुकी है। उसकी बड़ी दो बहन रीना और मीना शादीशुदा हैं। अमित की मौत पर उसकी मां गीता व भाई अर्जुन, जितिन व उपेन्द्र का रो-रोकर हाल बेहाल है। मिर्जापुर प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घटनास्थल पर भी जांच पड़ताल की गई। मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है, शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।