बन्द मकान में चोरों का धावा:लाखों के सामान पर किया हाथ साफ,जांच में जुटी पुलिस

रुड़की/हरिद्वार – चोरों ने बंद पड़े फैक्ट्री कर्मचारी के घर धावा बोलकर लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। पीड़ित परिवार की ओर से चोरी की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। और मोके पर जाकर पुलिस ने मौका मुआयना किया। इसके बाद मकान स्वामी की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है।
गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित शास्त्री नगर स्थित मुकेश कुमार सैनी के मकान में औरंगाबाद के रहने वाले कुलदीप चौहान अपने परिवार के साथ रुड़की में किराए पर रहते हैं। कुलदीप चौहान अपने परिवार के साथ शनिवार की शाम अपने गांव रोशनाबाद स्थित औरंगाबाद गए थे चोरों ने शनिवार रात मकान में चोरी कर ली। रविवार सुबह जब वापस उनका परिवार रुड़की अपने शास्त्री नगर आवास पर पहुंचा तो मकान का ताला टूटा देख कुलदीप चौहान व उनके परिवार के होश उड़ यहां उन्होंने घर के अंदर का नजारा देखा तो कमरों का सामान बिखरा हुआ था और अलमारी के ताले टूटे थे। उन्होंने चोरी की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से जानकारी ली। मकान में रहने वाले किराएदार ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि चोर उनके घर से अलमारी में रखे कुछ कीमती सामान व सोने का लाख के जेवर व सामान चोरी कर ले गए हैं। कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज करने की तैयारी की जा रही है।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।