बन्द मकानों में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले तीन शातिर दबोचे: चोरी का कीमती सामान भी बरामद

मुज़फ्फरनगर – मुज़फ्फरनगर के थाना नई मंडी पुलिस ने ऐसे तीन शातिर बदमाशों को दबोचा है जोकि क्षेत्र में बंद घरों में रैकी कर चोरी की घटना को अंजाम देने में माहिर थे पकड़े गए चोरों से पुलिस ने लगभग ढाई लाख रुपये के आभूषण भी बरामद किये हैं पुलिस ने बताया की पकड़े गए चोरों के खिलाफ जनपद सहित पडोसी जनपदों में भी दर्जनों मुक़दमे दर्ज है आज पुलिस ने पकड़े गए तीनो चोरों को जेल भेज दिया है।

जनपद मु0 नगर की थाना नई मंडी पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी जब पुलिस क्षेत्र में चैकिंग अभियान चला रही थी की तभी चैकिंग के दौरान ऐसे 03 चोर हाथ लगे जो चोरी के आभूषणों को ठिकाने लगाने जा रहे थे ।

पुलिस ने उन्हें पचैण्डा पुलिया से गिरफ्तार करना बताया है साथ ही साथ ये भी बताया की पकड़े गए तीनो चोर मण्डी क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।

पुलिस ने बताया की पकड़े गए चोरों की गिरफ्तारी से क्षेत्र में लगभग आधा दर्जन चोरियों का खुलासा हुआ है पकड़े गए चोर शातिर किस्म के चोर हैं जिनपर जनपद मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, मेरठ में चोरी के लगभग एक दर्जन अभियोग पंजीकृत है।

पुलिस द्वारा पकड़े गए चोरों के नाम
1. दीपक उर्फ शैंकी पुत्र राजेन्द्र निवासी खेडा मस्तान थाना फुगाना मुजफ्फरनगर हाल निवासी-काशीराम कालोनी थाना कोतवाली नगर मुजफ्फरनगर।

2. मोहित पुत्र नरेन्द्र निवासी जनकपुरी थाना सिविल लाईन मुजफ्फरनगर।

3. शंकर पुत्र केशीराम निवासी कच्ची सडक थाना सिविल लाईन मुजफ्फरनगर।

*पकड़े गए चोरों से बरामदगी-*
*1.* 11 अंगुठी पीली धातु।
*2.* 05 चैन पीली धातु।
*3.* 01 जोडी टोप्स पीली धातु।
*4.* 01 जोडी बाली पीली धातु।
*5.* 13 सिक्के सफेद धातु।
*6.* 04 जोडी पाजेब सफेद धातु।
*7.* 04 बर्तन सफेद धातु।
*8.* 01 आधार कार्ड
*9.* 01 स्कूटी नं- UP 12 AN 5390

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की पकड़े गए शातिर चोर दिन के समय में बरामद स्कूटी से बंद घरों की रैकी किया करते थे तथा रात्रि के समय ताला तोड कर नकदी व आभूषण की चोरी करते थे जिन्हें आज जेल भेजा जा रहा है ।।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।