बढ़ी हुई दाखिला फीस वापस लेने की जीत की खुशी में छात्र एकता मंच ने कॉलेज में की विजय सभा

हरियाणा/रोहतक- छात्र एकता मंच के द्वारा पंड़ित नेकी राम शर्मा कॉलेज रोहतक में विजय सभा का आयोजन किया गया। विजय सभा का आयोजन बढ़ी हुई दाखिला फीस वापस मिलने की जीत की खुशी में किया गया। विजय सभा को लेकर कक्षावार अभियान व पर्चा वितरण किया गया।
विजय सभा में मुख्य वक्ता के तौर पर जिला उपाध्यक्ष सुमित आजाद ने शिरकत की। मंच का संचालन करते हुए संगठन के साथी तरुण बागी ने विजय सभा में आए हुए सभी छात्र छात्राओं का स्वागत किया। इसके उपरांत संगठन के साथियों ने क्रांतिकारी गीत पेश करके विजय सभा की जरूरत की इसके बाद संगठन के साथी मनीषा ने फीस वृद्धि के खिलाफ आंदोलन की रिपोर्टिंग पेश की, जिसमें छात्र एकता मंच के संघर्षों का उल्लेख था।
उन्होंने अपनी बात रखते हुए फीस बढ़ाने व सैल्फ फाईनेंस स्कीम जैसे कोर्सों को लेकर आने की सरकार की पीछे की मानसिकता को दर्शाया व इसके खिलाफ लड़ने की अपील की। मंच संचालक तरुण बागी ने सभा में उपस्थित सभी छात्र छात्राओं को अपनी बात रखने के लिए आह्वान किया, जिसमें अनेक छात्रों ने बात रखते हुए कॉलेज की समस्याओं को उठाया।
अंत में छात्र एकता मंच के नेकीराम कॉलेज इकाई के अध्यक्ष अमनप्रीत विद्यार्थी ने संगठन की विचारधारा व इसके उद्देश्य के बारे में बताते हुए छात्र-छात्राओं को संगठन से जुड़ने की अपील की। इस दौरान मुख्य तौर पर राजेश, कुमकुम, परवीन, सुखमणि, अर्चित, मयंक, मनजीत, नवीन, विक्की व 50 के लगभग छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया।

– रोहतक से हर्षित सैनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।