चलती कार में लगी आग: चालक एंव अन्य युवक ने बामुश्किल कार से कूदकर बचाई अपनी जान

मुज़फ्फरनगर /खतौली /रतनपुरी – जनपद मु नगर में एक जलती हुई कार का विडीयो शोशल मिडिया पर हो रहा वायरल ।

मु नगर के नेशनल हाईवे 58 पर आज हाइवे पर चलती कार अचानक बनी आग का गोला जिसके चलते एक बड़ा हादसा टला गया गनीमत ये रही की चालक एंव एक अन्य युवक ने जलती हुई कार को साईड में लगाकर बामुश्किल कार से कूदकर बचाई अपनी जान।

दरअसल मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना रतनपुरी क्षेत्र के नेशनल हाईवे 58 का बताया जा रहा है जहां हाईवे पर अचानक एक कार में आग लग गई। कार में अचानक आग लगने के कारण उसमे सवार चालक एंव एक अन्य युवक ने बामुश्किल कार से कूदकर अपनी जान बचाई और यूपी 100 डायल एंव स्थानीय पुलिस के साथ ही दमकल विभाग को भी इस मामले की जानकारी दी।

जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 100 डायल की कई गाड़ियां मोके पर जा पहुंची लेकिन काफी देर बाद शहर से दमकल विभाग की गाड़ी मोके पर पहुंची जब तक कार आग की चपेट में आने के चलते पूरी तरह खाक हो चुकी थी ।कार में परवीन कुमार व महेश पुत्र दीवान सिंह निवासी देहरादून से दिल्ली जा रहे थे उन्होंने बताया की कार अपनी रफ्तार से आ रही थी तभी अचानक उसमें धुंआ उठा और आग लग गई।देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई किसी तरह दोनों ने सूझबूझ दिखाई और गाड़ी से उतरकर बाहर निकल भागे और अपनी जान बचाई।

रिपोर्ट भगत सिंह/वसीम अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।