बंद कमरों से चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान

शेरकोट/बिजनौर – बंद पड़े दो कमरों मे अज्ञात चोर कुम्बल लगाकर उसमे रखे हजारों रुपये का सामान चोरी कर रफुचक्कर हो गये। चोरी की सूचना पुलिस को दे दी है।

थाना क्षेत्र के ग्राम भनोटी निवासी राजबहादुर पुत्र लाल सिंह ने दूरभाष पर बताया की वह देहरादून मे रहकर रोडवेज मे परिचालक है ओर उसके अन्य चार भाई भी देहरादून ओर एक हरिद्वार मे लाॅकडाउन की वजह से यहाँ फसे हुए है। घर पर ताला लगा हुआ था कि उनके पास गाँव के ही कुछ लोगों ने दूरभाष पर सूचना दी की अज्ञात चोरों ने उनके दो कमरो की दीवार मे कुम्बल लगाकर घर मे रखा सामान चोरी कर रफुचक्कर हो गये है। मकान स्वामी ने अपने रिश्तेदारों को दूरभाष पर जानकारी देते हुए उन्हें गाँव भेजा।उन्होंने यह बताया की कमरों मे उसका व उसके भाई का दहेज के बर्तन एवं हजारों रुपये के कपड़े रखे हुए थे। जो सब मिलाकर लगभग 50 हजार का सामान चोरी हुआ है। उसने चोरी की सूचना पुलिस को दे ही है। जिस पर पुलिस ने मोके पर पहुँच कर मामले की जाँच की है। वही मकान स्वामी अपने घर आने की कोशिश कर रहा है। वही थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने चोरी की जानकारी मिलने की बात कहते हुए मामले की जाँच करने की बात कही है।

– अमित कुमार रवि शेरकोट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।