फीता काट कर ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट ने नेहरू स्टेडियम में डिजिटल रामलीला का किया उद्घाटन

रूड़की / हरिद्वार- नेहरू स्टेडियम रामलीला समिति की ओर से कोविड-19 के चलते इस वर्ष डिजिटल रामलीला का शुभारंभ का आयोजन किया गया है जिसका शुभारंभ ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल द्वारा फीता काटकर किया गया।
इस अवसर पर जेएम नमामि बंसल ने रामलीला के महत्व तथा भगवान श्री राम के चरित्र पर प्रकाश डालते हुए कहा कि उनका संपूर्ण जीवन मानवीय मूल्यों एवं सत्य को स्थापित करने तथा रावण रूपी राक्षस को समाप्त कर लोगों को भय मुक्त जीवन जीने को समर्पित रहा।इसलिए उन्हें मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के नाम से पुकारा जाता है। शुभारंभ अवसर पर समिति के संरक्षक एवं पूर्व मेयर यशपाल राणा कहा कि आज हमें उनके मर्यादित जीवन अपने जीवन में आत्मसात करने की आवश्यकता है। समिति के अध्यक्ष अरविंद कश्यप ने जानकारी कोरोना महामारी के चलते इस वर्ष भगवान श्री राम की लीला को डिजिटल पर्दे पर दर्शकों को दिखाया जाएगा। लीला में आने वाले दर्शकों को प्रशासन की और से दी गई गाइडलाइन का भी पालन करवाया जाएगा इस अवसर पर प्रवीण मेंहदीरत्ता, सूरज प्रकाश नेगी, सौरभ गोयल, युवा नेता सारंग सैनी,अनिल वैश, राकेश अग्रवाल ,, विजय गुलाटी, योगेश सिंघल , राजीव चौहान उर्फ़ बिट्टू, सौरभ गोयल, प्राग गोयल, राजीव गोयल,अमनदीप सिंह उर्फ़ टीनू , योगेंदर सोनकर, मौजूद रहे।

– रूडकी से इरफान अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।