फायरिंग से मचा हड़कंप: भारी पुलिस बल की हुई तैनाती

सितारगंज/ उधम सिंह नगर- कुंवरपुर गांव में लाठी डंडों, तलवारों व रायफलों से लैस कई लोगों ने एक ही समुदाय के लोगों के साथ मारपीट की। फायरिंग में एक युवक के घायल हो जाने की खबर है। जबकि त लवारों वे लाठियों के हमले से कम से कम पांच लोगों के घायल होने की जानकारी आ रही है। घटना शाम साढ़े चार बजे की है। मामले की तहरीर कोतवाली में दे दी गई है। पुलिस ने घायलों को चिकित्सालय में मेडीकल परीक्षण के साथ जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है।
तहरीर देने वाली पार्वती देवी ने बताया है कि आज सुबह दस बजे उनका बेटा इंरराम बेगुल नहर से कबाड़ लेने गया था। वहां उसका किसी बात पर उवेश व अनिल आदि से विवाद हो गया। इसके बाद इंदर घर वापस आ गया। इसके बाद आज शाम साढ़े चार बजे के आसपास उवेश, आदिल, वारिस, रिजवान, इमरान, जिशान, अनिल व उसके दो बेटे कई अन्य लोगों के साथ हाथों में लाठी डंडे, तलवारें व राइफलें लेकर उनके गांव में घुस आए। इसके बाद उन्होंने उनके बेटे से मारपीट की। उनके घर में कई लोगों के साथ मारपीट की गई। तहरीर के मुताबिक पीडिता के बेटे के सीने में गोली लगी। जबकि जाते समय हमलावरों ने कई अन्य घरों में घुसकर तलवारों से कई लोगों को घायल कर दिया।

– पौड़ी से इन्द्रजीत सिंह असवाल की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।