फर्जी वितरक बन कर रहा है समाचार पत्रों के ग्राहकों से धन उगाही

बरेली- आज कल समाचार पत्रों के वितरकों में खलबली मची हुई है मचे भी क्यों नहीं आखिर उनके खून पसीने की कमाई पर कोई फर्जी वितरक बनकर उनके ग्राहकों से पैसा जो बसूल रहा है।इसी के संदर्भ में आज फर्जी वितरक की जानकारी वितरकों के संगठन समाचार पत्र वितरक संघ ने सभी समाचार पत्रों के कार्यालयों में व थाना इज्जत नगर को दी।

जानकारी के अनुसार विवेक टंडन पुत्र विनोद टंडन निवासी वीर सावरकर नगर नामक युवक आज कल समाचार पत्रों के वितरकों के ग्राहकों से फर्जी वितरक बनकर समाचार पत्रों का मासिक भुगतान बसूल लेता है ।इसकी जानकारी तब हुई जब ग्राहको ने वितरकों को बताया कि आपका आदमी आया था और पैसा ले गया।जब गहनता से वितरकों ने इसकी जानकारी की तब उन्हें इस युवक के बारे में जानकारी लगी।इसके पिता ने बताया कि उन्होने पहले ही अपने पुत्र को गलत आचरण के चलते अपनी संपत्ति से बेदखल कर दिया है ।

आज समाचार पत्र वितरक संगठन के अध्यक्ष विमल पाण्डेय ने इसकी शिकायत थाना इज्जत नगर पुलिस से की और उक्त युवक के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की मांग की। जिस पर थाना प्रभारी ने कार्यवाही का आश्वासन दिया साथ ही संगठन ने इस प्रकरण की जानकारी समाचार पत्रों के कार्यालयों को भी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।