फर्जी आरटीओ बनकर लूट करने दो बदमाश गिरफ्तार:दोनो पर थे 12-12 हजार रुपये के इनाम

पिंडरा/वाराणसी- क्षेत्राधिकारी पिण्डरा सुरेंद्र नाथ यादव के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक फुलपुर ने सगुनहा के पास से फर्जी आरटीओ बनकर वाहन चालकों से लूटपाट करने वाले दो इनामिया बदमाश को दबिश देकर गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया।
थाना प्रभारी फूलपुर श्यामबाबू ने बताया कि वह पुलिस बल के साथ गस्त पर थे। तभी ईनामी अपराधियों के सगुनहाँ तिराहा के पास होने की सूचना मिली। सूचना पर पर पुलिस बल के साथ दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार बदमाशों ने सप्ताह पूर्व बाबतपुर एयरपोर्ट के पास फर्जी आर0टी0ओ0 बनकर गाड़ी चालक से 4 हजार रुपए का लूट किए थे। पुलिस तभी से उनके गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई थी। एसएसपी द्वारा उनके ऊपर 12-12 हजार रुपए के पुरस्कार घोषित किया गया था और थाना फूलपुर में धारा 392/411 भादवि के वांछित थे। शातिर अपराधी विनय कुमार सिंह उर्फ रोहित निवासी घमहापुर कर्मी व बृजलाल यादव निवासी सगुनहाँ सभी थाना फूलपुर, को हमराह पुलिस ने शुक्रवार को सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके कब्जे से लूट के 7 सौ रुपये बरामद किया गया।पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।
इनामिया बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक श्री श्याम बाबू के अलावा उ0नि0 संजय कुमार यादव, उ0नि0 सत्य प्रकाश सिंह, उ0नि0 रविशंकर निषाद रहे।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।