प्रेमी संग विवाहिता हुई फुर्र

वाराणसी/पिंडरा- फूलपुर थाना क्षेत्र के कठिराव (जंगलपुर) गांव में बीती रात लगभग 1 बजे 50 हजार रुपये सहित 2 लाख के सोने -चांदी के आभूषण व कीमती साड़िया लेकर विवाहिता अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी ।इस बाबत में विवाहिता के ससुर ने थाने में तहरीर दिया है ।
बताया जाता है कि बुधवार को दोपहर में विवाहिता के ससुर नंद लाल पटेल घर पर थे। तभी दो लड़के आये, और अपने को विवाहिता का मौसेरा भाई बताकर खूब आवभगत करवायी। विवाहिता से घंटों बात भी किया । कुछ समय बीतने के बाद कथित बहन की बिदाई का दबाव बनाने लगे तो ससुर नंदलाल विवाहिता के मायके लखमीपुर जौनपुर फोन करके पूछा तो उसके चाचा ने बताया कि वह किसी को बिदाई के लिए नही भेजे है । इतना सुनते ही दोनों बाइक सवार कथित भाई भाग निकले । इधर रात में लगभग 1 बजे विवाहिता 50 हजार नकदी सहित पूरा आभूषण समेट कर फरार हो गयी । उसकी शादी एक वर्ष पूर्व हुई थी उसका पति मुम्बई में प्राइवेट नौकरी करता है। विवाहिता के फरार होने के बाद से ही ससुराल व मायके के लोग खोजबीन में लगे है। किंतु कुछ पता नही चला ।थक हार कर थाने में तहरीर दिया है ।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।