प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर भाजपा की जिला इकाई ने कसी कमर

आजमगढ़ – प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर भारतीय जनता पार्टी की जिला इकाई ने कमर कस ली। इसी के मद्देनजर रविवार को जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह के नेतृत्व में मंदूरी में संभावित कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया गया। इस दौरान जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने बताया कि आजमगढ़ का सौभाग्य है कि देश के प्रधानमंत्री आगामी 14 जुलाई को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे सहित कई योजनाओं का शिलान्यास व विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनसभा को सुनने के लिए भारी भीड़ जुटनी तय है। इसी को लेकर कई स्थलों का निरीक्षण किया जा रहा है। जिलाध्यक्ष ने सभी कार्यकर्ताओं से अपील किया कि 14 जुलाई को प्रस्तावित कार्यक्रम में अपने अपने क्षेत्र के लोगों से कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए जनसम्पर्क अभियान का तेज करें ताकि रैली को ऐतिहासिक बनाया जाय।पीएम के कार्यक्रम के बावत 2 जुलाई को नेहरू हाल में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक सुनिश्चित है जिसमें प्रदेश महामंत्री, विधायक पंकज सिंह, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री रत्नाकर मौजूद रहेंगे। बैठक में आगे की रणनीति तैयार कर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को दायित्व सौंपे जायेंगे।
इस दौरान प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्र गुड्डू, कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा, रामपाल सिंह, विनोद उपाध्याय, विनय प्रकाश गुप्त, ऋषिकांत राय, डा श्याम नरायन सिंह, लक्ष्मण मौर्य, राजेश महुवारी, जनार्दन सिंह, पंकज कौशिक, हरबंश मिश्र, आशीष दूबे, राकेश सिंह, अवनीश चतुर्वेदी, रंजीत, रामकृष्ण मिश्र, विवेक निषाद आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-:राकेश वर्मा आज़मगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।