प्रदेश में यूरिया खाद की कमी और बढ़ते अपराधों को लेकर कांग्रेसियो ने राज्यपाल महोदय को भेजा ज्ञापन

धामपुर/बिजनौर-उत्तर प्रदेश में यूरिया खाद की कमी और बढ़ते अपराधों के संबंध में महामहिम राज्यपाल महोदय को उप जिलाधिकारी के माध्यम से कांग्रेसियों ने ज्ञापन सौंपा है।

आपको बता दें आज धामपुर में कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता हुसैन अंसारी व सभी नगर कांग्रेस पार्टी के सभी पदाधिकारी गण, नेता व सभी कार्यकर्ताओं ने उप जिलाधिकारी महोदय के माध्यम से महामहिम राज्यपाल महोदय को उत्तर प्रदेश में यूरिया खाद की कमी और बढ़ते अपराध के संबंध में एक ज्ञापन सौंपा है। कांग्रेसियों ने किसानों की समस्या को लेकर जोरदार धरना प्रदर्शन दिया साथ ही साथ लॉकडाउन के चलते ऑनलाइन पढ़ाई के संबंध में भी कांग्रेसियों ने बताया स्कूल के माध्यम से सबके घरों पर फोन जा रहे हैं प्लीज जमा करने के लिए कांग्रेसियों का कहना है ऑनलाइन पढ़ाई करने के लिए एंड्राइड मोबाइल की जरूरत है जो मजदूर नहीं खरीद सकता इसलिए सरकार को कोई और विकल्प निकालना चाहिए यह फीस माफ कर आनी चाहिए धरना देने वालों में मौजूद रहे कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ और कद्दावर नेता हुसैन अहमद अंसारी जी, नौशाद आलम अंसारी, सज्जाद सिद्दीकी, साजिद सैफी, मोहम्मद फैजान, नसीम अहमद अंसारी, इफ्तिखार महमूद अंसारी, खुर्शीद अनवर कासमी, सुधीर कुमार एडवोकेट, मोहम्मद आदिल उस्मानी, अक्षय कुमार, उदय राज सिंह, वसी उर रहमान, मोहम्मद अबरार सैफी आदि लोग मौजूद रहे हैं।

– अमित कुमार रवि शेरकोट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।