प्रदीप बहमणी बने हरियाणा लोक कलाकार यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष

*सभी कलाकारों के साथ मिलकर करेंगे काम-प्रदीप बहमणी
हरियाणा/रोहतक- आज सुखपुरा चौंक स्थित एक निजी होटल में हरियाणा लोक कलाकार यूनियन की कोर कमेटी एवं सभी जिला अध्यक्षों की एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन हुआ। बैठक में कुछ बड़े पदों में फेरबदल किया गया।
बैठक में यूनियन के पूर्व प्रधान की सहमति से व उनके निजी कारणों से प्रदीप बहमणी को लोक कलाकार यूनियन का नया प्रधान घोषित किया गया। इस अवसर पर करनाल से प्रवेश त्यागी एवं सोनीपत से पूनम को भी जिला अध्यक्ष घोषित किया गया।
बैठक में यूनियन के चेयरमैन शीशपाल चौहान ने नवनियुक्त प्रधान को बधाई दी एवं पूर्व प्रधान के कार्यकाल को बेहतरीन बताया। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधान की अध्यक्षता में कलाकारों के लिए बेहतरीन कार्य हुए हैं।
रोहतक के अध्यक्ष नरेश कुंडू ने कहा कि यूनियन द्वारा भविष्य में कार्यशालाएं एवं प्रदर्शन किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि कलाकारों की समस्याओं की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है, जिसके तहत नए प्रधान की अध्यक्षता में अगली रणनीति तैयार की जाएगी।
नवनियुक्त प्रधान प्रदीप बहमणी ने कहा कि सभी कलाकारों के साथ मिलकर काम करेंगे। कलाकारों की समस्याओं को दूर करवाने के लिए जल्द ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिला जायेगा। उन्होंने सभी को समर्थन देने के लिए धन्यवाद किया।
इस अवसर पर कोर कमेटी के सदस्य राकेश चावरिया ने नवनियुक्त प्रधान को पगड़ी बांध कर सम्मानित किया। अंत में ‘भारत बचाओ लोक कला बचाओ’ की शपथ के साथ प्रधान को पद व गोपनीयता की शपथ दिलवाई गई।
बैठक में कोर कमेटी के सदस्य राकेश चावरिया, नफे सिंह, सुभाष नगाड़ा, उपप्रधान रणजीत, झज्जर के जिलाध्यक्ष सुखानाथ, कैथल अध्यक्ष प्रताप सिंह सारगी, भिवानी अध्यक्ष सुनील, सुभाष शर्मा, संदीप शर्मा ने भी अपनी सहमति जताई।
बैठक में कामिल शहजादा, राहुल बागड़ी, भारत भूषण, सन्नी सिंह, सुरेश कुमार, सुशील कुमार आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।
– रोहतक से हर्षित सैनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।