प्रताप विहार के लीलावती पब्लिक स्कूल में कुंगफू प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

गाजियाबाद- प्रताप विहार के लीलावती पब्लिक स्कूल में कुंगफू और करांटें प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमे चीफगेस्ट बनकर आये मानव अधिकार युवा संगठन (भारत) राष्ट्रिय प्रवक्ता अमित शर्मा द्वारा टूर्नामेंट में विजयी बच्चो को सर्टिफिकेट प्रदान किया गया, अमित ने बताया की प्रतियोगिता का आयोजन कराटे अस्सोसिसेशन के प्रेजिडेंट संतोष कुमार जी ने किया है संतोष कुमार काफी लम्बे समय से बच्चो को यह गुर सीखा रहे हैं उनका कहना है कि आज के समय में सभी को ये आर्ट आना चाहिए संतोष कुमार और भी स्कूलों में क्लासेज चला रहे हैं और काफी बच्चो को जिनकी आर्थिक स्थिति कमजोर है उन्हें निशुल्क ये क्लासेज दे रहे हैं और काफी ऐनजीओ के साथ मिल कर सामाजिक कार्य भी कर रहे हैं प्रतियोगिता में उपस्तिथ बच्चो में काफी उत्साह देखने को मिला। बच्चो के साथ आये अभिभावकों का कहना है कि संतोष सर ने बहुत अच्छी पहल की है आज के समय में आत्म रक्षा भी आनी चाहिए, चीफगेस्ट के तौर पर आये अमित शर्मा ने भी संतोष के द्वारा किये गए कार्यो के लिए उनकी सराहना की और सभी विजेता बच्चो को सेर्टिफिकेट वितरित किया। जिनमे
शिवानी पांडेय ने ब्लू बेल्ट जीती, ध्रुव सिरोही ने ब्लू बेल्ट, गौरव पल ब्लू बेल्ट,मोहम्मद युसूफ येलो बेल्ट, आदिल सैफी ब्लू बेल्ट,हर्षित येलो बेल्ट, उर्मि येल्लो बेल्ट,शिवानी येलो बेल्ट, निधि येलो बेल्ट, मौसम येलो बेल्ट, लक्समीनारायण येलो बेल्ट, सचिन येलो बेल्ट, हिमांशु येल्लो बेल्ट, प्रेरणा येलो बेल्ट, भारती येलो बेल्ट पर बाज़ी मारी, कराँते एसोसिएशन ग़ाज़ियाबाद के प्रेजिडेंट संतोष कुमार जी ने युवा कोच नागेश्वर को इस प्रतियोगिता का श्रेय देते हुए अपनी शुभकामनाये दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।