पोखरा के नीलामी प्रक्रिया के दौरान ग्राम प्रधान को मारी गोली, हुई मौत

मऊ- मऊ जिले के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र अंतर्गत असलपुर गांव के ग्राम प्रधान मुन्ना राव को गाव के ही युवक ने मारी गोली मार दिया जिससे ग्राम प्रधान की मौके पर ही मौत हो गई ।आपको बता दें कि असलपुर ग्राम पंचायत में पोखरे की नीलामी को लेकर आज प्रक्रिया चल रही थी कि इसी बीच ग्राम प्रधान मुन्ना राव से कुछ लोगों के बीच कहासुनी प्रारंभ हो गई और इसी बीच एक युवक ने मुन्ना राव को गोली मार दिया गोली लगते ही मुन्ना राव जमीन पर गिर पड़े और जब तक लोगों को इस बात की भनक लगती और कही ले जाने को सोचते तब तक मुन्ना राव की मौत हो चुकी थी ।इस घटना के बाद से पूरे गांव में सन्नाटा छा गया है सुवचन मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है।
वहीं चिरैयाकोट थानाध्यक्ष से इस सम्बंध में पूछा गया तो इनका कहना है कि प्रधान को गोली मारी गई है मौके पर हम मय फोर्स मौजूद हैं जांच चल रही है।
आपको बता दे कि इस घटना के बाद से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है। प्रधानों को गोली मारने की यह पहली घटना नहीं है। मऊ जिले में लगातार यह चौथी घटना है जो प्रधान को गोली मारी गई है। अब देखना यह होगा कि उक्त मामले में जिला प्रशासन क्या कार्रवाई करता है।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।