पूर्व सीएम ने कांग्रेस प्रत्याशी के लिए मांगे वोट:लंढौरा के विकास के लिए आसिफ अली को दे वोट-हरीश रावत

हरिद्वार/लंढौरा – पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने लोगों को अच्छे दिन आने का सपना दिखाकर छला है। देश में नोटबंदी केवल भाजपाइयों को ही फायदा पंहुचा पाई है। अब दो रंगे झंडे की जगह तिरंगे झंडे का दौर शुरू हो चुका है। पूर्व सीएम ने लंढौरा नगर पंचायत अध्यक्ष पद के उम्मीदवार कांग्रेस प्रत्याशी आसिफ के लिए वोट मांगे।
सोमवार को पूर्व सीएम ने लंढौरा में कांग्रेस प्रत्याशी आसिफ के पक्ष में रोड शो किया। बाद में जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि अब देश और प्रदेश में भाजपा का दौर खत्म हो चुका है। इसीलिए अब जनता देश की बागडौर राहुल गांधी के हाथों में सौंपने को तैयार बैठी है। पूर्व सीएम ने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए कहा कि लंढौरा के विकास के लिए कांग्रेस प्रत्याशी आसिफ अली को वोट दे ताकि कस्बे का वह विकास हो सकें जिसकी कस्बे की जनता को जरूरत है। उन्होंने लंढौरा से अपना पुराना नाता भी बताते हुए कहां कि लंढौरा हरिद्वार जनपद के नगरों में सबसे पिछड़ा हुआ कस्बा हैं। यहां स्वास्थ्य, शिक्षा,यातायात, रोजगार की समस्याएं मूहं बाएं खड़ी है। सडकों का बुरा हाल है। यहां के जनप्रतिनिधि भाजपा व भाजपाइयों की तरह केवल अपना विकास करतें हैं। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी की जीत के बाद लोगों को स्वयं विकास में सहयोग देने की भी बात कहीं इस मौके पर संजय पालीवाल, राव शेर मोहम्मद, राव अफाक, तहसीन, डॉ. इंतजार, रिजवान सिद्दीकी, मनव्वर, इस्लाम अब्बासी, अफजाल आदि लोग मौजूद रहे।

– हरिद्वार से तसलीम अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।