पूर्व राजद सांसद एवं विधायक आलोक कुमार मेहता ने कहा क्षेत्र की परेशानी हमारी परेशानी

बिहार : समस्तीपुर जिले के उजियारपुर विधान सभा क्षेत्र के स्थानीय विधायक आलोक कुमार मेहता ने उजियारपुर विधानसभा अंतर्गत दलसिंहसराय प्रखण्ड के ढेपुरा ग्रामवासियों के लिए प्रखण्ड राजद अध्यक्ष नंदकिशोर महतो के माध्यम से सोमवार कों प्रेस विज्ञप्ति जारी कर खुशखबरी की सूचना दी है, कि अब उन्हें कीचड़ और जल-जमाव की समस्या से शीघ्र ही मुक्ति मिल जाएगी।
श्री मेहता के अथक प्रयास से सड़क बनने की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है, जिस संबंध में दिनांक 08.07.2018 के समाचार पत्र ‘के माध्यम से निविदा आमंत्रित करने के संबंध में ग्रामीण कार्य विभाग के द्वारा सरकारी विज्ञापन प्रकाशित हो चुका है।

ये सड़क एनएच-28 से ढेपुरा ग्राम तक में 1.462 किलोमीटर लंबी बनाई जाएगी। विधायक आलोक कुमार मेहता ने अपने पीआर टीम के माध्यम से बताया कि मैं ग्रामीणों की समस्या से पूरी तरह अवगत था। ये हमारा क्षेत्र है और हमारे क्षेत्र की परेशानी हमारी परेशानी है। हमने भरपूर प्रयास किया जो आज परिणाम आप सबके सामने है। विरोधियों में इसका फायदा उठाना चाहा और ग्रामीणों को भड़काते रहे , परन्तु मैं आपको बता देना चाहता हूँ कि उजियारपुर हमारी कर्मभूमि है और इस क्षेत्र के विकास के साथ किसी प्रकार की कोताही एवं राजनीति नही होने दूँगा। विधायक ने ढेपुरा ग्रामवासियों को बधाई देते हुए आग्रह किया कि वो बरसाती मेढकों से बचें। उन्होंने कहा कि मैं विधानसभा के सभी पंचायतों एवं नगर क्षेत्रों के विकास के लिए प्रतिबद्ध हूँ।

-नसीम रब्बानी पटना बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *