पूर्व में गठित समस्त बूथों का किया जायेगा सत्यापन : संजय गर्ग

मुजफ्फरनगर – भारतीय जनता पार्टी द्वारा जनपद मुजफ्फरनगर में पार्टी द्वारा पूर्व में गठित समस्त बूथों का सत्यापन किया जाएगा।
भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष एवं जिला बूथ सत्यापन अभियान के जिला प्रभारी संजय गर्ग ने बताया कि जनपद में पार्टी द्वारा पूर्व में किए गए बूथों के गठन का सत्यापन मंडल स्तर से सेक्टर संयोजको द्वारा बूथ स्तर पर किया जाएगा जिस के संबंध में सभी मंडल प्रभारियों द्वारा मंडलों पर बैठक आयोजित कर सेक्टर संयोजको को समस्त सेक्टर प्रभारियों को किट का वितरण कर दिया गया है सत्यापन कार्यक्रम में सभी सेक्टर संयोजक बूथ अध्यक्ष को साथ लेकर धरातल पर बूथ समितियों का सत्यापन करेंगे इसमें किसी प्रकार की कोई त्रुटि है तो या कोई कार्यकर्ता निष्क्रिय है तो उसकी जगह नए कार्यकर्ता का समायोजन किया जाएगा इस पर कार्य दिनांक 24 जुलाई से लेकर 31 जुलाई तक होना है इसके बाद 1 अगस्त से मंडल स्तर पर मंडल अध्यक्ष द्वारा उनका निरीक्षण किया जाएगा निरीक्षण उपरांत मंडल अध्यक्ष अपनी संस्तुति सहित जिला कार्यालय पर जिला अध्यक्ष जी को सौंपा जाएगा इसके बाद सभी समितियां प्रदेश स्तर पर भेजी जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।