पूर्व मंत्री स्व. मुख़्तार अनीस की जयंती पर समाजवादी युवजन सभा ने किया विचार गोष्ठी का आयोजन

सीतापुर- गांजर के गांधी के उपनाम से विख्यात वरिष्ठ समाजवादी नेता व पूर्व सांसद/ पूर्व मंत्री स्व. मुख़्तार अनीस की जयंती पर समाजवादी युवजन सभा सीतापुर द्वारा गोल्डेन लॉन रेउसा में एक विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया

सीतापुर गांजर के गांधी के उपनाम से विख्यात वरिष्ठ समाजवादी नेता व पूर्व सांसद/ पूर्व मंत्री स्व. मुख़्तार अनीस की जयंती पर समाजवादी युवजन सभा सीतापुर द्वारा गोल्डेन लॉन रेउसा में एक विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी में समाजवादी युवजन सभा के जिला अध्यक्ष रिज़वान अहमद, मुख़्तार अनीस की राजनीति के शुरुआती दौर से साथी रहे लोकतंत्र सेनानी श्याम मनोहर मिश्रा, बुद्धसागर शुक्ला, आदि ने उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर विस्तार से प्रकाश डाला । जिला अध्यक्ष रिज़वान अहमद ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य ही है कि हम उस प्रकोष्ठ की जिम्मेदारी निभा रहें हैं जिसका नेतृत्व कभी स्वर्गीय मुख़्तार अनीस साहब ने किया था। बता दें कि स्वर्गीय मुख़्तार अनीस साहब भी समाजवादी युवजन सभा के अध्यक्ष पद सुशोभित कर चुके थे। उन्होंने बताया कि गांजर क्षेत्र के विकास में मुख़्तार अनीस साहब का विशेष योगदान अविस्मरणीय है। वह सदैव एक लोकप्रिय राजनेता के रूप में हम सभी के दिलों में ज़िंदा रहेंगे।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष सीताराम यादव, अभिषेक मिश्र, जिला कार्यकारिणी सदस्य शिवा शुक्ला, सुमित पोरवाल, अभिषेक पाण्डे, अहिबरन यादव, शकील अहमद कुर्रेशी, लक्ष्मी नारायण यादव, शिवम अवस्थी, अनुज, अयाज़ खान, शिव नाथ, शकील अहमद छोटू, अब्दुल अलीम, मो. सैफ आदि उपस्थित रहे।

– सीतापुर से रामकिशोर अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।