पूर्णिया में सड़कों पर गाड़ी पार्किंग करना अब नहीं होगा आसान

पूर्णिया/बिहार- पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने सभी थाना प्रभारी को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कोई भी वाहन चाहे वो 4 चक्का हो या दो चक्का सड़को पर लगी हुई दिखे तो उसे क्रेन के सहारे संबधित थाने में जमा करें।

और जो भी गाड़ी जब्त होकर थाने जाएगी, गाड़ी मालिक को पूरी फाइन भरकर और साथ ही साथ क्रेन से थाना ले जाने का खर्च भी गाड़ी मालिक को उठाना पड़ेगा । पूर्णिया पुलिस अधीक्षक ने पुलिस बल को क्रेन भी उपलब्ध करा दिया है। देखा जाय तो अब ऐसा लगता है कि पूर्णिया के लोगो को ट्रैफिक जाम से निजात मिलेगी।
एसपी विशाल शर्मा ने इसको लेकर अपने कार्यालय में एक बैठक आयोजित की जिसमे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर,पुलिस निरीक्षक, सदर अंचल (अ),प्रभारी यातायात एवं शहरी क्षेत्र के थानाध्यक्ष उपस्थित हुए। उन्होंने सभी से यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के विरूद्ध कार्यवाही करने के निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि जिले में मोटरसाइकिल पर ट्रिपल लोडिंग , बिना गाड़ी के पेपर, बिना हेलमेट , बिना जूता के चल रहे मनचलों पर भी उचित करवाई की जाएगी पुलिस अधीक्षक ने कहा कि शहरी क्षेत्र में सुचारू यातायात व्यवस्था लागू करने के लिए रोडमैप तैयार किया जाएगा।
अंतिम विकल्प न्यूज़ हमेशा से पूर्णिया में लग रहे जाम के प्रति अपनी आवाज को पूरी निष्ठा से शासन और प्रशासन के बीच पहुंचाती रही हैं। और पहुंचाती रहेगी। शहर में भारी वाहनों का प्रवेश सुबह 9 से रात्रि 9 बजे तक वर्जित रहेगा।

-पूर्णिया से शिव शंकर सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।