पुुलिस और बदमाशों में जबरदस्त मुठभेड़: 25 हजार के इनामी शातिर लुटेरे को लगी गोली

मुजफ्फरनगर – एसएसपी सुधीर कुमार सिंह के कुशल मार्गदर्शन व पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आलोक शर्मा के नेतृत्व में अपनी शानदार परफॉर्मेंस देते आ रहें हैं थानाध्यक्ष ककरौली जितेंद्र सिंह अम्बावत। एक नही अनेको मुठभेड़ों में शातिर इनामी बदमाशों को लँगड़ा कर बदमाशों को उनके अंजाम तक पहुंचाने में कोई कसर बाकी नही छोड़ रहें हैं ।आज फिर थाना ककरौली क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जो रुपये 25 हजार का इनामी भी बताया जा रहा है ।पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया उसके कब्जे से लूटी गई बाइक, मोबाइल व असलाह भी बरामद किया गया है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह ककरौली थाना क्षेत्र में रूटीन चेकिंग की जा रही थी खुजेडा धासरी मार्ग पर पुलिस ने एक मोटरसाइकिल पर सवार 3 लोगों को रोकने का प्रयास किया। मगर बाईक सवारों द्वारा पुलिस पार्टी पर फायरिंग की गई तथा मोटर साइकिल लेकर भागने का प्रयास किया गया। पुलिस पार्टी ने भी जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसके दो साथी बदमाश मोटरसाइकिल छोड़कर जंगल के रास्ते भाग गए ।पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया और अस्पताल पहुंचाया पुलिस पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम मोहम्मद शानू उर्फ़ शान मोहम्मद निवासी इस्लामनगर थाना लिसाड़ी गेट मेरठ होना बताया। पुलिस ने बताया की पकड़े गए इस बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित है।
बताया गया कि दो सप्ताह पहले इसने अपने साथियों के साथ मोटर साइकिल व मोबाइल फोन लूट लिया था। पुलिस ने लूटी गई मोटर साइकिल, एक मोबाइल फोन, एक तमंचा, कारतूस आदि बरामद किए हैं।

पुलिस के आलाधिकारियों ने बताआ कि घायल बदमाश एक शातिर लुटेरा है जिसके ऊपर एक दर्जन से अधिक लूट, व अन्य गंभीर अभियोग पंजीकृत है इसके भाग गए साथियों की तलाश की जा रही है थाना पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के खिलाफ सम्बंधित मामले में कार्यवाही शुरू कर फरार बदमाशों की तलाश में भाग दौड़ शुरू कर दी है ।।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंहः

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।