पुलिस ने हत्या के मामले में तीसरे आरोपी को मय आला कत्ल किया गिरफ्तार

मुज़फ्फरनगर- पुलिस ने हत्या के मामले में तीसरे आरोपी को मय आला कत्ल गिरफ्तार कर लिया । बीते दिनों पूर्व देर शाम को साथी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।बता दें बीते दिनों थाना नई मण्डी क्षेत्र के वसुंधरा में उपेन्द्र ठाकुर की संदिग्ध प्रस्थिति में गोली लगने से मौत हो गई थी जिसके चलते पुलिस ने मौके से ही दो आरोपियों को पहले ही हिरासत में ले लिया था जिन्हें बाद में पूछ ताछ करते हुए उक्त मामले में जेल भेज दिया गया था ।

अब पुलिस द्वारा हत्या के अभियोग में वांछित 01 शातिर हत्यारे आरोपी को आलाकत्ल पिस्टल सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि दिनांक 28.01.2020 की रात्रि को थाना नई मण्डी पुलिस द्वारा हत्या के अभियोग में वांछित 01 शातिर हत्यारे आरोपी को चैकिंग के दौरान माल रोड से गिरफ्तार किया गया है ।

दिनांक 22.01.2020 को उपेन्द्र पुत्र मूलचन्द निवासी रामपुरम थाना को0नगर मु0नगर की हत्या हुई थी, जिसके सम्बन्ध में थाना नई मण्डी पुलिस द्वारा 04 नामजद आरोपियों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया था।

जिसमे 02 नामजद आरोपियों को पूर्व में ही गिरफ्तारी कर जेल भेजा जा चूका है । पुलिस ने बताया कि मृतक तथा आरोपी दोस्त थे तथा आपसी झगडे के कारण ही विशू गोलियान द्वारा उपेन्द्र उपरोक्त की गोली मारकर हत्या की गयी थी जिसे आज गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

गिरफ्तार आरोपी का नाम विशू गोलियान पुत्र बिजेन्द्र निवासी धनसैनी थाना तितावी जनपद मु0नगर है।

– भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।