पुलिस के वाहन से बाइक सवार हुए युवक घायल

जौनपुर- दूसरे को यातायात के नियमों का पालन करने की सीख देने वाले स्वयं उसका पालन न करे तो क्या कहा जाय।कुछ ऐसा ही घटना शुक्रवार सायंकाल में रमईपुर मोड़ पर घटी। जिसको लेकर पुलिस और ग्रामीणों में नोकझोंक भी हुई।
घटना के बाबत बताया जाता है कि वाराणसी- जौनपुर मार्ग पर फूलपुर थाना क्षेत्र के रमईपुर मोड़ के पास सवा 4 बजे बाबतपुर के तरफ से आ रही 100 डायल पुलिस तेज गति से अचानक रमईपुर मोड़ के पास मंगारी की तरफ तेज गति घूम गई। जिसके कारण पीछे आ रहे मोटर साइकिल सवार दो युवक उक्त पुलिस के वाहन से भिड़ गए।जिसके चलते और दोनो दूर जा गिरे और उन्हें चोट भी आयी। उसके उलट दोनों युवकों से सरकारी गाड़ी क्षतिग्रस्त होने की धमकी देते हुए भरपाई करने का दबाव बनाने लगे। जिसपर आसपास के लोग भी एकत्र हो गए और पुलिस की ही गलती बताने लगे। उसके 100 डायल ने दो अन्य 100 डायल को मौके पर बुलाने के साथ दो दरोगा भी मौके पर पहुच गए और जबरन घायल बाइक सवार को थाने उठा ले गए। घायल युवकों में से एक नए अपनी पहचान पीएसी के जवान तो दूसरे ने आर्मी का जवान के रूप में दी। थाने पर ले जाने के बाद पुलिस उन्हें छोड़ दी।

रिपोर्ट:-शैलेंद्र कुमार यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।