पुलिस की ततपरता से बची गौवंश की जान: मुठभेड़ में एक आरोपी गिरफ्तार जबकि दो साथी हुए फरार

*समय रहते मौके पर पहुंची पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

* एक आरोपी गिरफ्तार जबकि उसके दो साथी मौके से फरार होने में रहे कामयाब

*जिनकी तलाश में पुलिस जंगलों में करती रही कॉम्बिंग मगर सफलता नही मिली

*पकड़ा गया बदमाश निकला 25 हजार का इनामी।

मुज़फ्फरनगर /भोपा- योगी सरकार में जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना भोपा पुलिस की ततपरता से एक गौवंश की जान उस वक्त बच गई जब कुछ बदमाश गौवंश को जंगल में ले जाकर उसका वध करने वाले थे मुखबिर खास की सूचना पर तुरन्त ही मोके पर पहुंची थाना भोपा पुलिस ने न सिर्फ गौवंश को जिन्दा बचा लिया बल्कि मौके से एक शातिर इनामी बदमाश को भी धर दबोचने में सफलता हासिल की है हालाँकि बदमाश के दो साथी जंगलों के रास्ते फरार हो गए जिनकी तलाश में पुलिस ने काम्बिंग भी की मगर सफलता नही मिल सकी बाद में पुलिस ने बदमाश की जानकारी हासिल करके उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया पकड़ा गया बदमाश शातिर बदमाश एंव रुपये 25 हजार का इनामी निकला।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के थाना भोपा अंतर्गत ग्राम सिकन्दरपुर के जंगलों का है जहां देर शाम पुलिस को मुखबिर खास से सूचना मिली की क्षेत्र के जंगलों में कुछ लोग एक गौवंश को लेकर घुसे हैं और उसका वध करने की तैयारी में हैं।

सुचना को घम्भीरता से लेते हुए थाना प्रभारी भोपा संजीव कुमार ने आलाधिकारियों को सूचना करते हुए मय दल बल के मोके पर छापेमारी की।

पुलिस की छापेमारी के दौरान पुलिस और गौकशी के आरोपियों के बीच फायरिंग हो गई जिसमे दो बदमाश मोके से जंगलों के रास्ते फायर करते हुए फरार हो गए जबकि पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल होकर वहीं गिर पड़ा।

जिसे पुलिस ने घेरा बन्दी करते हुए दबोच लिया पकड़े गए बदमाश से अवैध असलाह, कारतूस एंव खोका के साथ ही गौकशी के उपकरणों सहित एक जिन्दा गौवंश भी पुलिस ने बरामद कर लिया।

पकड़े गए बदमाश ने पुलिस पूछ ताछ में अपना नाम कासिफ पुत्र अतीक निवासी गांव रुड़कली थाना भोपा बताया है जिस पर पुलिस ने रुपये 25 हजार का इनाम भी घोषित बताया है।

पकड़े गए शातिर बदमाश के कब्जे से
एक तमंचा मय 02 जिन्दा व 01 खोखा कारतूस 315 बोर
एक जीवित गौवंश(बछड़ा)
गौकशी के उपकरण कुल्हाड़ी, छुरी आदि बरामद हुई है

पुलिस ने बताया की पकड़ा गया बदमाश शातिर गौ-तस्कर प्रवर्ति का अपराधी है जिसपर गौकशी, गुंडा, हत्या के प्रयास जैसी संगीन धाराओं में लगभग आधा दर्जन मामले पंजीकृत है।
थाना भोपा पुलिस ने पकड़े गए आरोपी एंव उसके फरार साथियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।