पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली से लँगड़ा व गिरफ्तार

*बदमाश के कब्जे से एक बाईक , 40 हजार की नगदी अवैध असलाह कारतूस एंव खोका बरामद।

मुज़फ्फरनगर /छपार – जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना छपार क्षेत्र में उस वक्त पुलिस और बदमाश में मुठभेड़ हो गई जब पुलिस को मुखबिर खास से सूचना मिली की एक बदमाश अवैध असलाह लिए काली नदी पुल के पास किसी अपराधिक वारदात को अंजाम के लिए खड़ा है पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना को घम्भीरता से लेते हुए मोके पर जाकर देखा तो मामला सही पाया और वहां खड़े बदमाश को टोका जिसपर बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर झोंकते हुए भागने का प्रयास किया मगर पुलिस ने उसे घेरा बन्दी करते हुए दबोच लिया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मु0 नगर के थाना छपार अंतर्गत चौकी रामपुर तिराहा पुलिस को देर शाम मुखबिर खास से सूचना मिली की चौकी क्षेत्र के काली नदी खामपुर मार्ग पर एक बदमाश अवैध असलाह लिए खड़ा है तथा किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में है ।

चौकी पुलिस ने मामले की सूचना आलाधिकारियों को देकर मोके पर जाकर देखा जहां मामला सही पाये जाने पर पुलिस ने उक्त युवक को टोका जिस पर युवक ने पुलिस टीम पर अवैध असलाह से फायरिंग कर भागने का प्रयास किया।

पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए बदमाश पर फायर झोंक दिया जिसके चलते पुलिस की गोली से बदमाश घायल होकर मोके पर ही गिर पड़ा जिसकी घेराबन्दी करते हुए पुलिस ने बदमाश को दबोच लिया।

पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक बाईक , अवैध असलाह, कई जिन्दा एंव खोका कारतूस सहित 40 हजार की नगदी भी बरामद की है ।पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है यहां सीओ सदर कुलदीप सिंह ने बताया पकड़े गए बदमाश की शिनाख्त अरुण पुत्र सन्तराम निवासी गांव टिटोडा थाना खतौली जनपद मु0 नगर है ।बदमाश के विरुद्ध जनपद के विभिन्न थानो सहित उत्तराखंड में भी विभिन्न मामले दर्ज बताये जा रहे है ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।