पुलिस और परिवहन विभाग को ठेंगा दिखा रहे है डग्गामार वाहन चालक

मुज़फ्फरनगर – पुलिस और परिवहन विभाग को ठेंगा दिखा रहे है डग्गामार वाहन चालक।टेम्पुओं को सवारियों से खचा खच भरकर और स्कूली छात्रों को ऊपर नीचे खड़ा कर पुलिस की नाक के नीचे से शहर के शामली बस स्टैंड से लेकर शाहपुर तक दौड़ भाग करते देखे जा सकते हैं ।

जी हाँ जनपद मुज़फ्फरनगर में एक तरफ जहां परिवहन विभाग की सख्ती के बाद कई स्कूलों में वाहन बन्द से हो गए है वहीं आगामी चन्द दिनों में भी बन्द हो जायेंगे तो वहीं दूसरी तरफ स्कूली वाहनों के बन्द होने पर डग्गामारी वाहनों की मानो चांदी ही कट गई जिसके चलते टेम्पू, छोटा हाथी,और न जाने कितने इसी तरह के वाहन शहर के शामली बस स्टैंड से लेकर शाहपुर तक लगा रहे है दौड़ भाग।

ये वाहन चालक अपने वाहनों में सवारियों को तो अंदर भेड़ बकरियों की तरह खचा खच बरते ही है लेकिन दूसरी तरफ ये वाहन चालक स्कूली छात्रों को भी छतों और टेम्पुओ में ऊपर नीचे खड़ा करके बेतरतीब भरते हुए जाते दिखाई दे जायेंगे।ऐसा नही की मु नगर से लेकर शाहपुर तक कोई पुलिस पीकेट, चौकी अथवा चैक पोस्ट नही है । है सब मगर सब इन्हें देखकर अनजान बने रहते है कारण चाहे जो भी यहां यह कहना ठीक रहेगा की पुलिस और परिवहन विभाग की नाक के नीचे से होकर गुजर रहे डग्गामारी वाहन ।

जब इन वाहनों के साथ कोई बड़ा हादसा हो जायेगा तब परिवहन विभाग और पुलिस प्रशासन जागता है।
जबकि अभी बीते दिनों ही पुलिस और परिवहन विभाग के अधिकारीयों के दिशा निर्देशन में वाहनों की जबरदस्त चैकिंग भी की गई थी लेकिन इन डग्गामारी वाहन चालकों पर इसका असर नही पड़ता है या यूँ कहें की ये लोग कहते है की चाहे जो हो जाये मगर हम नही सुधरेंगे।।

अब देखना होगा की दैनिक हाक समाचार ग्रुप में लगी इस खबर पर जिले के दोनों विभागों से जुड़े आलाधिकारी क्या ऐक्शन लेते है ।।
– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।