पुरानी रंजिश के चलते चाचा भतीजे को मारी गोली: 4 लोग हुए घायल

हरदोई – उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद जहां अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ऑपरेशन क्लीन चला रही है लेकिन उसके बावजूद अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हरदोई के कोतवाली बिलग्राम इलाके के गांव ऩाऊपुरवा में नौटंकी देखने गए चाचा-भतीजे सहित 4 लोगों को दौड़ाकर दबंगों ने गोली मार दी।घटना से गांव में कोहराम मच गया।सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया जहां गंभीर रूप से घायल चाचा -भतीजे को लखनऊ रेफर कर दिया गया है परिवारी जनों के मुताबिक प्रधान और प्रधान के गुर्गों ने पुरानी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार पुुरानी रंजिश के चलते गोलीकांड का यह मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के कोतवाली बिलग्राम के नाऊपुरवा गाँव का है।जहां देर रात गोली कांड की घटना को अंजाम दिया गया।परिजनों के मुताबिक गांव में नौटंकी का आयोजन किया गया था जहां नौटंकी देखने के लिए महेश चंद्र यादव, अमित यादव ,अखिलेश यादव, बृजकांत यादव गए हुए थे वहीँ वर्तमान ग्राम प्रधान श्रीपाल और उसके साथियों ने लाइसेंसी और अवैध असलहों से फायरिंग शुरू कर दी।घटना की नजाकत को समझ कर चारों लोग मौके से भागे लेकिन हमलावरों ने पीछे से ताबड़तोड़ फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। हमलावरों की गोली से चारों गंभीर रूप से घायल हो गए ।मामले की सूचना पुलिस को दी गई आनन फानन मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिलग्राम भिजवाया जहां गंभीर हालत में महेश चंद्र यादव और अमित यादव को लखनऊ रेफर कर दिया गया। बताया गया की ग्राम प्रधान श्रीपाल यादव से घायलों की पुरानी रंजिश चल रही है। विगत सन 2002 में महेश चंद्र यादव के भाई की हत्या कर दी गई थी जिसमें श्रीपाल यादव नामजद है इससे पहले भी वह कई वारदातों को रंजिशन अंजाम दे चुके हैं।इलाकाई पुलिस मामले की जांच में जुटी है नगाड़ों की थाप और घुघरुओं की छनक से मदमस्त गांव में अब दहशत का माहौल है और पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।