पीएम के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने 11 जुलाई को आयेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

आजमगढ़ – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 14 जुलाई के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारी संबंधित समीक्षा करने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 11 जुलाई को जनपद में आएंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासनिक अमला तैयारी में जुट गया है।
मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर सुबह 11 बजे मंदुरी हवाई पट्टी स्थित हेलीपैड पर उतरेगा। उसके बाद वे हवाईपट्टी पर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियों का निरीक्षण करेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने बताया कि लगभग डेढ़ घंटे के निर्धारित कार्यक्रम के दौरान हवाई पट्टी स्थित डाक बंगले में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक लेंगे। इस दौरान तैयारी के बाबत आवश्यक टिप्स भी देंगे। प्रशासनिक सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री मंडल के अधिकारियों के साथ तैयारी के संबंध में भी समीक्षा करेंगे। प्रशासन की तरफ से मुख्यमंत्री के आगमन के टाइम-टू-टाइम के अनुसार मुख्यमंत्री 2.15 बजे लखनऊ स्थित अपने कालीदास मार्ग पहुंच जाएंगे। जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन के संबंध में शासन से अभी मौखिक आदेश मिला है जिसकी तैयारी की जा रही है।

रिपोर्ट-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।