पानी मे डूबकर चार बच्चों की मौत:विधायक ने जताया शाेक

पीलीभीत- स्वतंत्रता दिवस की संध्या पीलीभीत में चार परिवारों पर कहर बनकर टूटी। यहॉ के सुनगढी थाना क्षेत्र के ग्राम बरहा में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। यहॉ भट्टे की जगह में भरे पानी के तालाब में नहाने गए चार मासूमों की डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अफसर सहित शहर विधायक मौके पर पहुँचे। चार मासूमों की मौत के बाद गाँव में मातम पसरा हुआ है।

जानकारी के अनुसार सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के ग्राम बरहा निवासी मनोज (12) पुत्र टीकाराम, अजय (12) पुत्र केदारनाथ, जीतू (10) पुत्र पुत्तुलाल, प्रदीप (8) पुत्र धनश्याम गाँव मे ही स्थित एक भट्टे की जमीन में भरे पानी मे नहाने गए थे। यहाँ पर अचानक नहाते वक्त चारों बच्चे गहरे पानी में चले गये और डूब गये। जिसमें चारों बच्चों की मौत हो गई, हादसे की सूचना पर एसपी, एडीएम, एएसपी, सीओ सिटी फ़ोर्स के साथ पहुँच गए जहॉ गोताखोरों की मदद से देर रात चारो बच्चों के शव निकाले गये। एक साथ चार मासूमों की मौत की खबर मिलते ही गाँव का माहौल मातम में बदल गया। हादसे के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल ही। सूचना पर शहर विधायक संजय सिंह गंगवार भी घटना स्थल पहुॅचे वहॉ पहुॅचकर उन्होने सभी बच्चों के परिवार वालो को दिलासा दी और अपनी तरफ से हर मुमकिन सहायता दिलवाने का आश्वासन भी दिया।
– ऋतिक द्विवेदी (लकी) ब्यूरो पीलीभीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।