पानी की टंकी पर जान देने के लिए चढ़ा भाजपा कार्यकर्ता: विधायक के आश्वासन पर उतरा नीचे

* पुलिस के कई घंटे तक फूले हाथ पैर

हरदोई – हरदोई जिले के माधौगंज कस्बे के बघौली मार्ग पर स्थित पानी की टंकी के पास ग्राम प्रधान द्वारा कराए गए विकास कार्यों की जांच न कराए जाने व सत्ताईस सूत्रीय सूचना अधिकार के तहत ब्यौरा न मिलने से खफा भाजपा कार्यकर्ता को अपनी ही सरकार में बड़ा कदम उठाने को मजबूर होना पड़ा। पानी की टंकी पर चढ़ा कार्यकर्ता तीन घण्टे तक चिल्लाता रहा। देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों की संख्या में भीड़ इकठ्ठा हो गई। उसे उतारने के लिए पुलिस प्राासन ने कड़ी मशक्कत की अन्त में भाजपा विधायक आशीष सिंह आशू के मौके पर पहुँचने पर सूचना अधिकार ब्यौरा दिलाए जाने व विकास कार्यों की जांच कराए जाने के आश्वासन पर कार्यकर्ता नीचे उतर आया।

अधिकारी नही सुनते जनता की आवाज:-

बिलग्राम थाना के रहुला गांव निवासी भाजपा कार्यकर्ता देशराज माधौगंज कस्बे के बघौली मार्ग स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया और चिल्लाने लगा कि मैं जान दे दूंगा इसी बीच वहां पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई पुलिस भी मौके पर पहुंच गए हालांकि जब बीजेपी विधायक आशीष सिंह आशु मौके पर पहुंचे और पानी की टंकी पर चढ़ी भाजपा कार्यकर्ता को आश्वासन दिया कि तुम जो कहोगे वह माना जाएगा उस पर भाजपा कार्यकर्ता को विधायक ने समझा बुझाकर नीचे उतारा।इस बीच पुलिस को काफी कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

– हरदोई से आशीष कुमार सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।