पर्दे पर दिखाई देगी विकास दुबे की क्रूरता:नवम्बर से शुरू होगा आगरा में शूट,बनायीं जा रही है वेब सीरीज

*12 को होंगे ऑडिशन

आगरा। कानपुर के खूंखार गैंगस्टर विकास दुबे की कहानी जल्दी ही परदे पर नज़र आएगी जिसके लिए जल्दी ही लांच होने जा रहा नए ओटीटी चैनल वाफ्ट ओरिजिनल की टीम आगरा मैं लोकेशन की तलाश कर रही है। वेब सीरीज के निर्देशक नीरज सिंह खुद अपनी टीम के साथ यहाँ पर विभ्भिन्न जगहों की तलाश कर रहे हैं जिन्हें आसानी से कानपुर देहात दिखाया जा सके । कहानी के माध्यम से शहीद हुए पुलिस अधिकारीयों के जीवन पर भी प्रकाश ड़ाला जाएगा व् विकास दुबे की पूरी आपराधिक पृष्ठभूमि को वेब सीरीज के माध्यम से देश वासियों तक पहुचाया जाएगा।
वेब सीरीज के जरिये निर्देशक की शुरुआत करने जा रहीं लखनऊ निवासी श्रद्धा श्रीवास्तव ने कहा की चूँकि में लखनऊ से हूँ तो मुझे आसानी हुयी की अच्छे से विकास दुबे व् उसके राजनितिक बैकग्राउंड के बारे में जानकारी करने सकूँ अपराधी कोई भी हो जब तक उसको राजनितिक सरंक्षण न मिले तब तक उसकी हिम्मत नहीं हो सकती की वो किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम दे सके । वेब सीरीज के दूसरे निर्देशक नीरज सिंह ने बताया की हमको शूटिंग जल्दी से ख़त्म कर के वेब सीरीज जनता के सामने लानी है इसीलिए सीरीज को दो यूनिट के माध्यम से शूट किया जा रहा है यूनिट एक का निर्देशन में खुद सम्भालूंगा तो वहीँ यूनिट दो की जिम्मेदारी *श्रद्धा श्रीवास्तव के कंधो पर रहेगी लाइन प्रोडूसर रणजीत चौधरी ने कहा की वेब सीरीज में ज्यादात्तर उत्तर प्रदेश के कलाकारों को मौका दिया जा रहा है जिससे की मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा की गयी उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी की पहल से स्थानीय कलाकारों को जोड़ा जा सके वेब सीरीज में आगरा से अवि प्रकाश शर्मा सुल्तानपुर निवासी संजीव तिवारी हरिद्वार निवासी अदिति खत्री व् अमीषा हस्सन दिल्ली से शिवानी राठौर व् काजल मोदी व् झारखण्ड से सुफियान आदि नज़र आएंगे व् मुंबई के अलावा शहर के कलाकार भी सीरीज में देखने को मिलेंगे जिसके लिए *दिनांक 12 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से कैलाश प्लाजा बिल्डिंग ब्लॉक 2 शाह मार्किट स्थित आकाश डांस अकादमी में सीरीज के लिए ऑडिशन लिए जायेंगे इच्छुक प्रतिभागी ऑडिशन दे सकते है* इस मौके पर के एम् शर्मा दिलीप चौधरी, सी पी सिंह मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।