परिवहन मंत्री के निर्देश पर सूबे में रात भर रही चेकिंग: जिले में 15 ट्रक सीज

आगरा- परिवहन मंत्री ने ओवरलोड वाहनों के संचालन पर आपत्ति जताते हुए काल रात में प्रदेश के सभी जिलों में चेकिंग के निर्देश दिय था। इसके अनुपालन में आज आगरा संभाग में रात भर परिवहन अधिकारी सड़के नापते रहे। आगरा संभाग के आरटीओ प्रवर्तन अनिल कुमार खुद इस अभियान की मॉनिटरिंग कर रहे थे। रात में मैनपुरी आकर चुपके से चेकिंग की कार्यवाही भी देखी।
प्रवर्तन अधिकरी डा0 कौशलेन्द्र ने अलाउ,कुसमरा और किसनी में रेत बजरी के 15 ट्रक सीज किये। रोडवेज़ किसनी का स्टैंड छोटा पड़ा तो एसडीएम किसनी ने मंडी का गेट खुलवाकर गाड़ियाँ खड़ी करवाई। किसनी से ऊसराहार मार्ग पर जटपुरा गांव में एक ढाबे पर गाड़ियों के खड़े होने की सूचना मिली तो किसनी थाने की फोर्स ने पहुँचकर ट्रको के लॉक तोड़कर उन्हें थाने लाई। किसनी बेवर मार्ग पर रात भर जमकर गहमागहमी रही। एक तरफ लोग अधिकारियों को चकमा देकर चोरी से गाड़ी पास करने का जुगत लगाते,दूसरी तरफ अफसर दौड़कर घेराबन्दी करते। मुखबिर दोनो तरफ अपनी सेवाये दे रहे थे। आज की कार्यवाही से 3 लाख जुर्माना आने की उम्मीद है। आज के अभियान की सफलता से लग रहा है कि मुख्यालय इसे कुछ दिनों के लिए और बढ़ा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।