पत्रकार पिटाई प्रकरण में चार आरोपी गिरफ्तार

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर कलेक्ट्रेट परिसर के अंदर बिगत दिनों पत्रकर के ऊपर किये गए कातिलाना हमले के मामले में पुलिस ने गुरुवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार खबर चलने से नाराज कुछ दबंग भू माफियाओ ने 28 मई को शाहजहांपुर कलेक्ट्रेट परिसर में कवरेज कर रहे एक पत्रकार के ऊपर कातिलाना हमला करते हुये पत्रकार व उसके भाई के साथ बड़ी ही बेरहमी मारपीट की गई थी । दिनदहाड़े शाहजहांपुर कलेक्ट्रेट में हुई इस घटना से जहां जिले में हड़कंप मच गया था वही कलेक्ट्रेट की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवालिया निशान बना रहे हैं खड़े हो गए थे । पीड़ित पत्रकार ने सदर बाजार थाने पर नमाजद मुकदमा दर्ज करवाया था । पुलिस ने गुरुवार सुबह मुखबिर की सूचना पर घटना में शामिल कांट क्षेत्र के ग्राम मानपुर निवासी मोहम्मद अजीम , राम चन्द्र मिशन क्षेत्र के मोहल्ला तरीन गाड़ीपुर निवासी मोईज व दानिश तथा हरदोई जिले के पिहानी थाना क्षेत्र के अब्दुल्ला नगर निवासी पप्पू उर्फ़ आशिफ को स्कोर्पियो गाड़ी के साथ रोडवेज बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया है ।
-शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।