पत्नी को तलाक़ देने के बाद घर से निकाला अब धमकाने के साथ पति दे रहा है बेटे के अपहरण की धमकी

शाहजहांपुर -तीन तलाक के मामले में मुस्लिम महिलाओं को इंसाफ दिलाने के लिए जहां एक तरफ सरकार जतन कर रही है वहीं दूसरी ओर तीन तलाक के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही मामला एक बार फिर शाहजहांपुर में फिर आया है।
जहां एक पति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर उसे घर से बाहर निकाल दिया। इस मामले में पीड़ित महिला ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है वहीं केस दर्ज होने पर पीड़िता को के घर पर पति अपने दबंगों के साथ न केवल तमंचे के बल पर धमका रहा है बल्कि उसके बेटे को भी अपहरण का प्रयास कर रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार घटना थाना सदर बाजार के महमद जंगला मोहल्ले की है जहां की रहने वाली
पीड़िता अर्शी ने एसपी कार्यालय पहुंचकर पति के खिलाफ एक बार फिर तहरीर दी है। मामला तीन तलाक का है जहां पीड़िता अर्शी को उसके पति आजम ने न केवल तीन तलाक कहकर उसे घर से बाहर निकाल दिया बल्कि अब वह अपनी प्रेमिका
के साथ शादी रचाने जा रहा है। ऐसे में कोर्ट से फैसला आने से पहले ही उसका पति निकाह कर रहा है। वहीं दूसरी पति आजम ओर पीड़िता के घर पर खुद जाकर न केवल उसके साथ बदसलूकी कर रहा है बल्कि तमंचे के बल पर उसे धमकाने के साथ साथ बेटे को अपहरण का भी प्रयास कर रहा है। फिलहाल इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक बार फिर मामले की छानबीन कर दोबारा केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।