पति की दारू पीने की आदत से तंग आकर पत्नी ने लगा ली आग

शाहजहांपुर – उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर में थाना पुवायां कौतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम लखनापुर में उस समय कोहराम मच गया जब रेनू पत्नी राम स्नेही निवासी ग्राम लखनापुर ने जरा सी बात पर कमरे की कुंडी लगाकर खुद पर डीजल डालकर आग लगा ली आग की ऊँची 2 लप्टे देखकर गाँव और घर में कोहराम मच गया लोगों के शोर मचानें पर मौके पर पहुँचें लोगों ने वमुस्किल महिला को बाहर निकाला और आनन फानन में जिला अस्पताल के लिए लेकर रवाना हो गए जहाँ डाक्टर के द्वारा इलाज चल रहा है। वहीं डाक्टरों का कहना है कि महिला रेनू लगभग 65%/ तक जल चुकी है। जहाँ महिला की हालत गंभीर बनी हुई है|
जानकारी के अनुसार शाहजहाँपुर के थाना पूवायाँ क्षेत्र के गाँव लखनापुर निवासी रामसनेही रात्रि में दारू पीकर आया और पत्नी से विवाद करनें लगा पत्नी के विरोध करनें पर पति रामसनेही ने अपनी पत्नी रेनू की पिटाई शुरू कर दी पिटाई से क्षुब्ध होकर पत्नी रेनू ने कमरे की कुंडी लगाकर खुद को आग के हवाले कर लिया जहाँ रेनू का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि रेनू कि शादी को आठ साल हो गए हैं। रेनू के भाई के अनूसार बहनोई आये दिन मारता पीटता था जिससे रेनू अंदर ही अंदर परेशान रहती थी क्योंकि अभी डेढ़ माह पूर्व उसका बच्चा भी एक्सपायर हो गया था जिससे वह और टेंशन में रहनें लगी और वहीं रेनू अंदर अंदर घूटघुटकर जीनें लगी उधर पति राम सनेही भी दारू पीकर आयेदिन मारपीट करता था जिससे तंग आकर उसनें खुद को आग के हवाले कर अपनी मौत को गले लगानें का प्रयास किया जहाँ रेनू अब जिला अस्पताल में अपनी जिन्दगी और मौत के बीच में जूझरही है।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।