पकड़े दो शातिर वाहन चोर जबकि दो मौके से हुए फरार:शातिरों से चोरी के कई वाहन भी बरामद

मुज़फ्फरनगर – मुज़फ्फरनगर की सिविल लाईन थाना पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी जब रात्रि गस्त के दौरान शहर की बझेडी रोड से रुड़की रोड की तरफ जाने वाले रास्ते पर एक गोदाम के पास खड़े कई युवकों को पुलिस ने टोका जिसमे दो युवक तो पुलिस को देखकर भाग खड़े हुए जबकि दो को पुलिस ने घेरा बन्दी करते हुए दबोच लिया जिनसे मोके पर अवैध अस्लेह,कारतूस सहित चोरी की बाईक बरामद हुई पूछ ताछ पर पकड़े गए बदमाशों ने और चोरी के वाहन भी पुलिस को बरामद करा दिए जिसका आज पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

दरअसल मामला थाना सिविल लाईन थाना क्षेत्र का है जिसमे आज थाना प्रांगण में हुई प्रेस वार्ता के दौरान सीओ सिटी हरीश भदौरिया ने जानकारी देते हुए बताया की वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों द्वारा छेड़े गए अभियान शातिर अपराधी, वाहन चोर/लुटेरों की धर पकड़ अभियान के क्रम में थाना सिविल लाईन पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी जब पुलिस रात्रि गस्त में थी।

पुलिस ने मोके से दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया जबकि उनके दो अन्य साथी मोके से फरार हो गए पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से चोरी की 5 मोटरसाइकिलें , एक तमंचा 315 बोर, मय 2 जिन्दा कारतूस 315 बोर।एक तमंचा 12 बोर मय दो जिन्दा कारतूस 12 बोर बरामद किये हैं।

पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस पूछ ताछ में अपने नाम शहजाद पुत्र सत्तार निवासी हुसैनिया कॉलोनी थाना सिविल लाईन जनपद मु0 नगर ,मो0अकरम उर्फ़ भूरा पुत्र मो0 यामीन उर्फ़ आमीन निवासी मस्जिद के पास हजीपुरा थाना सिविल लाईन जनपद मु0 नगर जबकि इनके फरार साथियों के नाम फिरोज पुत्र सरताज निवासी सुभाष नगर थाना नई मंडी जनपद मु0 नगर व जाकिर पुत्र अनवर निवासी इमरान कालोनी थाना सिविल लाईन मु0 नगर है ।

पुलिस ने पूछताछ के बाद जहाँ दोनो शातिर वाहन चोरो को जेल भेज दिया है तो वही अब पुलिस इस गिरोह के बाकी सदस्यों की गिरफ्तारी में जुट गई है।इस मामले में सीओ सिटी हरीश भदौरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए शातिर वाहन चोर अपने गिरोह के बाकी सदस्यों के साथ मिलकर आस पास के जनपदों से वाहन चोरी की घटना को अंजाम देते थे।

इन बदमाशो से बरामद हुई मोटरसाईकिलों में से एक सिविल लाइन थाना क्षेत्र ,एक नई मंडी कोतवाली क्षेत्र और दो सहारनपुर जनपद थाने से सम्बंधित चोरी हुई पाई गई है शातिर बदमाशों को पकड़ने वाली टीम में थाना सिविल लाईन फुल स्टाफ रहा है।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।