नृत्यों व स्वास्थ्य जांच के बीच सम्पन्न हुआ राहगिरी कार्यक्रम

पंचकूला/हरियाणा- रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों व स्वास्थ्य जांच के बीच आज पुलिस व प्रशासन द्वारा यवनिका पार्क सैक्टर 5 पंचकूला में राहगिरी कार्यक्रम आयोजित किया गया। प्रात: 6 बजे आरम्भ हुए इस कार्यक्रम में बडी संख्या में बच्चे, युवा और वरिष्ठ नागरिक शामिल हुए। इस कार्यक्रम में एसडीएम ममता शर्मा और सहायक पुलिस आयुक्त ओम प्रकाश सहित बडी संख्या में अधिकारियों व कर्मचारियों ने भी भाग लिया और प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया।
एसडीएम ममता शर्मा ने कहा कि राहगिरी कार्यक्रम एक उत्साहजनक कार्यक्रम है। इसके माध्यम से प्रतिभागियों को सप्ताह में एक दिन तनावमुक्त समय व्यतीत करने तथा प्रशासन व जनता को एक-दूसरे को समझने का अवसर मिलता है। इसके अलावा प्रतिभावान बच्चों व कलाकारों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का एक मंच भी मिलता है।
आज के राहगिरी कार्यक्रम में विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों ने हरियाणवी नृत्य, घूमर नृत्य, जुम्बा डांस और योगा का प्रदर्शन किया। इसके अलावा चित्रकला और वालीबाल के माध्यम से भी प्रतिभागियों ने खूब मनोरंजन किया। इस मौके पर अलकमिस्ट अस्पताल और पारस अस्पताल के चिकित्सकों ने स्वास्थ्य की निशुल्क जांच की और स्वस्थ रहने के उपायों की जानकारी भी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।