निजी टेलीकाम कंपनी के टावर आफिस में अनैतिक कार्य:4 युवकों के साथ युवती गिरफ्तार

मध्यप्रदेश/ शाजापुर – शहर के मध्य से निकले हाइवे के किनारे स्थित एक होटल के पीछे निजी टेलीकॉम कंपनी के टॉवर ऑफिस में अनैतिक काम चलने की सूचना पुलिस को मुखबिर से मिली। कोतवाली से दो एसआइ मौके पर पहुंचे और छापा मारा। इस तरह के मामले में टीआइ रैंक के अधिकारी ही कार्रवाई कर सकते हैं जबकि कोतवाली टीआइ के रिलीव हो जाने के कारण यहां पर एसआइ को टीआइ का प्रभार दिया है। मामले की सूचना पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को दी। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर थाना लालघाटी टीआइ एके शेषा मौके पर पहुंचे और कार्रवाई की। हालांकि इस दौरान बेरछा एसडीओपी भी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने पांचों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। यहां से सभी को जेल भेज दिया।
कोतवाली पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि निजी टेलीकॉम कंपनी के टॉवर ऑफिस में अनैतिक गतिविधियां चल रही हैं। सूचना के बाद अलसुबह 4.45 बजे कोतवाली से एसआइ रविता चौधरी, अमित पंवार मय बल के मौके पर पहुंचे। पहुंचकर उन्होंने देखा कमरे के अंदर 4 युवकों के साथ एक युवती आपत्तिजनक हालत में हैं।

– गौरव व्यास शाजापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।