नाबालिग से दुष्कर्म: मूकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी किया गिरफ्तार

रुड़की/हरिद्वार- झबरेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से बलात्कार का मामला सामने आया है। किशोरी के परिजनों ने थाने पहुंचकर हंगामा किया। हंगामे के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार झबरेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी के परिजनों ने गांव के ही एक आदमी पर बलात्कार का आरोप लगाया है। किशोरी के परिजनों ने थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया। किशोरी की मां ने बताया कि वह क्षेत्र की एक कम्पनी में काम करती है और उसकी बेटी घर मे अकेली रहती है महिला के अनुसार उसकी बेटी मंगलवार दोपहर जब शौच के लिए गयी थी तब गांव के 40 वर्षीय ओम सिंह ने उसके साथ बलात्कार कर दिया। पुलिस ने किशोरी के परिजनों की तहरीर पर मूकदमा दर्ज कर लिया। और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी प्रदीप मिश्रा ने बताया की तहरीर के आधार पर पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है आरोपी की भी गिरफातरी कर ली गयी है जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
-रुड़की से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।