नाबदान का सड़क पर बहाने व खराब सड़क को लेकर चक्का जाम: पुलिस के हस्तक्षेप से जाम हुआ समाप्त

वाराणसी/पिंडरा/बाबतपुर– जमालापुर मार्ग पर स्थित बरही नेवादा बाजार के अंतिम छोर पर लबे सड़क नाबदान का पानी बहाए जाने से क्षतिग्रस्त हुई सड़क को लेकर बुधवार को ग्रामीणों ने डेढ़ घंटे तक उक्त मार्ग पर आवागमन बाधित कर धरना प्रदर्शन किया। पुलिस व ग्राम प्रधान द्वारा जलनिकासी और सड़क ठीक कराने के आश्वासन पर लोग शांत हुये।
कई माह से एक दर्जन से अधिक घरों के नाबदान का पानी लबे सड़क बहाया जा रहा था। जिससे सड़क खराब होने व आवागमन में असुविधा होने के साथ संक्रामक बीमारिया फैल रही थी।कई लोग बीमार हो रहे थे।जिसकी शिकायत कई बार अधिकारियों से की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जिससे अजीज आकर ग्रामीण व व्यापारी जिला पंचायत सदस्य रिंकू सिंह के नेतृत्व में सुबह 9 बजे उक्त मार्ग पर बॉस बल्ली लगाकर जाम कर दिया। जिससे दोनों छोर पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर पहुचे चौकी इंचार्ज मो0 सरवर ने ग्राम प्रधान शमीम अंसारी को मौके पर बुलाया और जलनिकासी की व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा। जिसपर उन्होंने आश्वासन दिया। तब जाकर लोग हटे। डेढ़ घंटे तक चक्का जाम रहा। सड़क पर नाबदान बहाने को लेकर कुछ लोगो से तीखी बहस भी हुई।
वही चक्का जाम करने वालो में जिलापंचायत सदस्य रिंकू पटेल, पूर्व प्रधान आशिष कुमार,अखिलेश जायसवाल, जगदीश सेठ, आशिष,संतोष,बंटी, राजू अंसारी,नौशाद,कलाम व सत्यम समेत अनेक लोग रहे।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।