नहीं रूक रहीं दुष्कर्म की घटनाएं: 8 वर्षीय बालिका के साथ हुआ दुष्कर्म

बिहार- लाल सरैया मझौलिया थाना क्षेत्र के शेख मझरिया पंचायत में बीती रात एक 19 वर्षीय युवक ने एक नाबालिक 8 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया हैं। पीड़ित बच्ची का इलाज मझौलिया पीएचसी में चिकित्सा पदाधिकारी डॉ सलाम के द्वारा किया गया, इलाज के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए पुलिस अभिरक्षा में बेतिया एम जे के अस्पताल भेज दिया गया । घटना की सूचना पर मझौलिया पुलिस ने पहुंचकर आरोपी के पिता एवम माँ के साथआधा दर्जन लोगों को पकड़ का थाना लाया गया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि शेख मझरिया पंचायत के वार्ड नंबर 8 निवासी राजेंद्र मुखिया के पत्नी सुनैना देवी अपनी पुत्री इंद्रावती कुमारी के साथ घर के बाहर सोई हुई थी। इसका लाभ उठा कर जौकटिया
नई डीह निवासीमुन्ना कुशवाहा पिता हरेंद्र कुशवाहा ने इंद्रावती कुमारी के मुंह गमछा से बात कर बगल स्थित सरेह में ले जाकर दुष्कर्म किया। घटना रात्रि 2:00 बजे की है। सरेह की ओर से रोने की आवाज ग्रामीणों को सुनाई दी इस आवाज को सुनकर ग्रामीणसरेह की ओर गए तो देखा कि बच्ची रो रही हैं। ग्रामीणों को आते देख आरोपी भागने लगा ग्रामीणों ने खदेड़कर पकड़ लिया लेकिन दोनों गांव के लोगों के पहुंचने का लाभ उठा कर आरोपी भागने में सफल रहा। वहीं पीड़िता के पिता अपने किसी संबंधी के यहां गए हुए थे। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई है। इस संदर्भ में पीड़िता के मां सुनैना देवी ने मझौलिया थाना में आवेदन दे कर मुन्नाकुशवाहा को आरोपित किया है। साथ ही हरेंद्र कुशवाहा हरिहर कुशवाहा को भगाने का आरोप लगाया गया।
– राजू शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।